परीमैच पर हैंडीकैप बेट के लिए एक संक्षिप्त गाइड – Parimatch पर हैंडीकैप बेट कैसे लगाएं?

परीमैच पर हैंडीकैप बेट के लिए एक संक्षिप्त गाइड , परीमैच ऐप पर हैंडीकैप बेट लगाएं के लिए संक्षिप्त गाइड , इन चरणों का पालन कर खेलें हैंडीकैप बेट का खेल।जब से भारत में सट्टेबाजी साइट आई है तब से भारत में बेटिंग एक प्रसिद्ध काम बन चुका हैं। धीरे धीरे लोगों ने नई टेक्नोलॉजी से ऑनलाइन गैंबलिंग को समझा और धीरे धीरे क्षेत्र में भी आगे बढ़े हैं। बात करें गेम खेलने वाले प्लेयर्स की तो आज इनकी संख्या में भी इजाफा देखने को मिला हैं। आज हर किसी के साथ में फोन है, और इंटरनेट की सुविधा भी। 

बैटिंग गेम्स अलग होने के साथ साथ इसके प्रकार भी अलग अलग देखने को मिलते हैं। काफी सारे बेटिंग प्रकार में से एक प्रकार हैंडीकैप हैं। हैंडीकैप बैटिंग एक प्रकार की बेटिंग ही हैं, जिसमे आपको काफी सारे खेलों पर यह बेटिंग करने का मौका मिलता है। इसमें आपको किसी खेल के दौरान आने वाली बाधाओं पर बेट लगाना होती है। जैसे कौन हारेगा , कौनसी बॉल पर कौन आउट होगा। 

 

यह 2 टीमों के बीच खेला जाने वाला खेल है। अगर आप भी हैंडीकैप बेट लगाना चाहते है। आपके सामने हैंडीकैप बेटिंग करने के लिए बहुत सारी साइट उपलब्ध है लेकिन सबसे अच्छा विकल्प परीमैच हैं। तो चलिए आपको बताते है कि एक प्रसिद्ध साइट या ऐप परीमैच ऐप पर हैंडीकैप बेट कैसे करें।

परीमैच पर हैंडीकैप बेट के लिए एक संक्षिप्त गाइड - Parimatch पर हैंडीकैप बेट कैसे लगाएं?

Parimatch पर हैंडीकैप बेट कैसे लगाएं ?

Parimatch एक स्पोर्ट्स बेटिंग ऐप हैं, जो मोबाइल पर ही सट्टेबाजी करने का अवसर प्रदान करती हैं। अगर आप परीमैच पर खेलना चाहते हैं तो ऐसा करने के लिए, आपको बस परीमैच ऐप एपीके फाइल डॉउनलोड करने की आवश्यकता होती है।

इसका  उपयोग में आसान स्पोर्ट्स बेटिंग ऐप डाउनलोड करने की आवश्यकता है , परीमैच ऐप डॉउनलोड करना बेहद आसान है, इसके लिए आपको परीमैच कि अधिकारिक साइट पर जाना होता है, आप वहां से इसे डॉउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि आपके पास दुनिया में होने वाले सभी खेल आयोजनों तक पहुंच होगी और आपके पास में विकल्पों की एक विशाल सूची होगी। भले ही आप सट्टेबाजी की दुनिया में नए हों और आपने पहले कभी सट्टेबाजों के साथ व्यवहार नहीं किया हो, परिमैच स्पोर्ट्स बेटिंग मोबाइल ऐप को सरलता को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसे डॉउनलोड करने के बाद आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा फिर प्रोफाइल बनानी होगी अब आप अपना दांव खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे।

परीमैच पर हैंडीकैप बेट के लिए एक संक्षिप्त गाइड - Parimatch पर हैंडीकैप बेट कैसे लगाएं?

Parimatch पर हैंडीकैप बेट के लिए एक संक्षिप्त गाइड

यदि आपके पास पहले से ही परिमैच  स्पोर्ट्स बेटिंग प्लेटफॉर्म पर खाता है और आप इस प्लेटफॉर्म के साथ पहली बार बेटिंग नहीं कर रहे हैं, तो आपको हैंडीकैप बेट्स खोजने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। हमारे प्लेटफॉर्म पर अन्य सभी प्रकार की बेटिंग की तरह, आप किसी भी खेल आयोजन के पेज पर शीर्ष मेनू में हैंडीकैप इंसर्ट पाएंगे।

यदि आपको सहायता की आवश्यकता है, तो बस नीचे दिए गए हमारे निर्देशों का पालन करें:

परीमैच पर हैंडीकैप बेट के लिए एक संक्षिप्त गाइड – Parimatch पर हैंडीकैप बेट कैसे लगाएं?

  • यदि आपने परिमैच प्लेटफॉर्म पर खाता नहीं बनाया गया है, तो आपको पंजीकरण करना होगा। इस प्रक्रिया में अधिक समय नहीं लगेगा, इसे परिमैच ऐप के मुख्य पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में पीले “रजिस्टर” बटन पर क्लिक करके पूरा किया जा सकता है। इसके बाद, आपको पंजीकरण पूरा करने के लिए निर्देशों का पालन करना होगा। इसमें आपको अपनी आईडी और एक पासवर्ड डालने की जरूर होगी।
  • इस प्लेटफॉर्म पर एक खाता पंजीकृत करने के बाद, आपको एक बाधा के साथ दांव लगाने की तैयारी के लिए अपने खाते में धनराशि जमा करनी होगी। धनराशि जमा करना जरूरी होता हैं, तभी आप किसी खेल में दांव लगा पाएंगे।
  • जमा करने के बाद, आपको यह चुनना होगा कि आप लाइव, प्री-मैच या वर्चुअल स्पोर्ट्स हैंडीकैप दांव लगाना चाहते हैं या नहीं। प्री-मैच बेटिंग के लिए, आपको “स्पोर्ट्स” सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद आपको एक गेम का चुनाव करना होगा कि आप कौनसा गेम खेलना चाहते हैं। लाइव हैंडीकैप बेटिंग के लिए, आपको “लाइव” सेक्शन में जाना होगा। जहां तक ​​वर्चुअल स्पोर्ट्स पर बेटिंग का सवाल है, आपको “वर्चुअल” सेक्शन में जाना होगा।
  • यदि आप प्री-मैच हैंडीकैप बेट लगाना चाहते हैं, तो आपको “स्पोर्ट्स” टैब पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, आपको दांव लगाने के लिए सभी उपलब्ध खेलों की एक सूची दिखाई देगी, जिसमें सबसे लोकप्रिय लीग टूर्नामेंट सबसे ऊपर नजर आएंगे।
  • यदि आपको वांछित खेल नहीं मिला, जिस पर आप एक बाधा के साथ दांव लगाना चाहते हैं, तो आपको उन खेलों की मेजबानी करने वाले देशों की सूची चुननी होगी जिन पर आप दांव लगा सकते हैं। आपको जो खेल खेलना हैं वो खेल किस देश में खेला जाता है उसके अनुसार देश का चुनाव करना होगा।
  • उस पृष्ठ पर क्लिक करें जिस पर आपकी पसंद का खेल स्थित है; वहां, आप इस देश में आयोजित सभी चैंपियनशिप कप और लीग टूर्नामेंट के साथ ड्रॉप-डाउन मेनू देखेंगे।
  • उस लीग या कप का चयन करें जिसमें आप रुचि रखते हैं। आपको उस लीग या प्रतियोगिता में सभी उपलब्ध खेलों की सूची के साथ एक स्क्रीन पर ले जाया जाएगा।
  • उस गेम का चयन करें जिस पर आप अपने हैंडीकैप के साथ दांव लगाना के लिए आगे बढ़ना चाहते हैं। इसके बाद आपको अगली मैच स्क्रीन पर ले जाया जाएगा, जो किसी विशेष मैच के लिए सभी उपलब्ध सट्टेबाजी विकल्पों को दिखाएगा।
  • “हैंडीकैप” श्रेणी का चुनाव करें  और उस शर्त पर क्लिक करें, जिसे आप लगाना चाहते हैं, और वह फ़ील्ड हाइलाइट हो जाएगी। इसके बाद आपका कूपन नंबर दिखाई देगा।
  • एक बार जब आप अपने सभी दांव लगा लेते हैं, तो प्लेसमेंट प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बेटस्लिप पर जाएं। आपके द्वारा किए जाने वाले सभी दांव इस स्क्रीन पर सूचीबद्ध हो जाता हैं। जांच करें कि क्या सब कुछ आपकी पसंद से मेल खा रहा है या नहीं। यदि आप दो या अधिक दांव लगाना चाहते हैं तो सिस्टम या पार्ले दांव लगाएं।
  • यदि आपके द्वारा चुने गए सभी बेट्स सही हैं, तो नीचे स्क्रॉल करें और बेटिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए “प्लेस अ बेट” लिखे हुए बड़े बटन पर क्लिक करें।
  • अब आप अपने बेट लगाने के लिए तैयार हैं, आप बेट लगा सकते हैं और रियल कैश जीत सकते हैं।

 

 

About Dhirendra singh

मेरा नाम Dhirendra Singh Bisht है और मैं इस Technet ME फाउंडर और owner हूं , दोस्तों मैंने अभी अपनी डिग्री पूरी की है और मुझे लोगों की समस्याओं का हल करना अच्छा लगता है और मुझे लोगों को नई नई चीजें सिखाने में और Technology Business Banking ,Marketing के बारे में अच्छी जानकारी है

Leave a Comment